Tuesday, April 1, 2008

Chura ke dil mera goriya chali...

And yet again Anu Malik's music bowls me over. Check out this one for yourself!!!

The sexy Shilpa Shetty and oh-so-handsome Akshay Kumar make such a fantastic pair. ;)

M: चुरा के दील मेरा गोरिया चली (२)
उडा के नींदिया कहाँ तू चली
पागल हुआ दीवाना हुआ (२)
कैसी येह दील की लगी

F: हो चुरा के दील तेरा चली मैं चली
मुझे क्या पता कहाँ मैं चली
मंजिल मेरी बस तू ही तू (२)
तेरी गली मैं चली

M: हो चुरा के दील मेरा गोरिया चली
F: चुरा के दील तेरा चली मैं चली

F: अभी तो लगे है चाहतों के मेले
अभी दील मेरा धड़कनों से खेले
किसी मोड़ पर मैं तुम को पुकारूं
बहाना कोई बना तो लोगे

M: अगर मैं बता दूँ मेरे दील में क्या है
तू मुझसे निगाहें चुरा तो न लोगे
अगर बढ़ गई है बेताबियाँ
कहीं मुझसे दामन छुडा तो न लोगे

F: केहता है दील धड़कते हुए
तुम सनम हमारे हम तुम्हारे हुए
मंजिल मेरी बस तू ही तू (२)
तेरी गली मैं चली

M: हो चुरा के दील मेरा गोरिया चली
F: चुरा के दील तेरा चली मैं चली

नहीं बेवफा तुम येह मुझको ख़बर है
बदलती रुतो से मगर मुझको डर है
नई हसरतों की नई सेझ पर तुम
नया फूल कोई सझा तो न लोगे

M: वफाएं तो मुझसे बहोत तुमने की है
मगर इस जहाँ में हसीं और भी है
कसम मेरी खाकर इतना बता दो
किसी और से दील लगा तो न लोगे
धीरे धीरे चोरी चोरी
चुपके चुपके आके दील
टूटना जाए प्यार भरा येह दील

F: मंजिल मेरी बस तू ही तू (२)
तेरी गली मैं चली

M: चुरा के दील मेरा गोरिया चली


Film Name: Main Khiladi Tu Anari (1994)
Singer(s) : Kumar Sanu & Alka Yagnik
Music Director: Anu Malik
Lyricist: Rani Malik
Picturized on: Akshay Kumar, Shilpa Shetty

No comments: