Friday, March 28, 2008

Dhadakta hai dil mera...

I've always been a fan of Anu Malik's music, regardless of how cheesy it gets. I enjoy listening to it. This one I just discovered recently. Can't believe I hadn't listened to it all these years despite of being such a huge fan of this film. It's one of those cute romantic melodies that you just feel like listening to when you get bored of listening to all those famous, evergreen, hit songs. And yet again I fall in love with Kavita K's voice!


M: धड़कता है दील मेरा कहो तो सुनाऊ
F: सूनुंगी कभी सनम अभी तो मैं जाऊ
M: अरे ए ये क्या कहा तुमने
F: अरे ए वोही जो सुना तुमने

M: ये भी कोई वक्त है जानम कहीं जाने का
F: मुझे जाने दोगे या शोर मैं मचाऊ
M: कहो तो बस एक बार बाहों में उठाऊ
F: अरे ए ये क्या कहा तुमने
M: अरे ए वोही जो सुना तुमने
F: ये भी कोई वक्त है बाहों में आने का

M: हाये धड़कता है दील मेरा कहो तो सुनाऊ
F: हो सूनुंगी कभी सनम अभी तो मैं जाऊ
M: अरे ए

M: दील ये दीवाना तेरा मस्ताना मेरा तो न ज़ोर चले
F: लेके कहीं जनम पहोचोगे सनम इन बाहों के तले
M: दूर नहीं वो दिन भी तेरी बाहों में आने का
F: जो भी होगा देखूंगी अभी तो मैं जाऊ
M: हे धड़कता है दील मेरा कहो तो सुनाऊ
F: हाँ सूनुंगी कभी सनम अभी तो मैं जाऊ
M: अरे ए

F: इतना भी जाना गले ना लगना के हो जाए कोई खता
M: प्यार करना भी क्या कोई खता है जान-ऐ-मन तू ही बता
F: येही तो सनम कहते है हम पर तू ही माने ना
M: मार डालेगी मुझे तेरी जा?
F: अच्छा बाबा मान गई अभी तो मैं जाऊ
M: अरे ए ये क्या कहा तुमने
F: अरे ए वोही जो सुना तुमने
M: ये भी कोई वक्त है जानम कहीं जाने का


Film: Baazi (1995)
Singers: Udit Narayan, Kavita Krishnamurthy
Music Director: Anu Malik
Lyrics: Majrooh Sultanpuri OR Anwar Sagar

No comments: